Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जानिए जाएद खान ने बहन सुजैन...

जानिए जाएद खान ने बहन सुजैन की शादी पर क्या कहा

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद काफी कुछ कहा जा चुका है सुजैन खान की दूसरी शादी के बारे में। ज्यादा समय नहीं लगा था इन खबरों को सब जगह आग की

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 24 Sep 2015, 14:43:39 IST

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद काफी कुछ कहा जा चुका है सुजैन खान की दूसरी शादी के बारे में। ज्यादा समय नहीं लगा था इन खबरों को सब जगह आग की तरह फैलने में लेकिन जल्द ही इसका खंडन भी किया गया। सबसे पहले जिसने इन अफवाहों का सिरे से नकारा किया था वो थी सुजैन की मां जरीन जिन्होंने कहा, “इन सब बातों में जरा सी भी सच्चाई नहीं है। मेरी बेटी किसी से भी शादी नहीं कर रही। उसकी जिंदगी में अभी कोई शख्श नहीं है। हमें पता नहीं कौन ऐसी अफवाहों को सब जगह फैलाता रहता है। हम अभी बड़े खराब वक्त से गुजर रहे हैं।"

और अब सुजैन के भाई जायेद ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले में सफाई दी है। साएद ने एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। सुजैन अपने बच्चों की परवरिश में लगी हुई हैं। उन्हें कृप्या अकेला छोड़ दे।”

ये भी पढ़ें- सुजैन की शादी की अफवाहों पर अर्जुन रामपाल ने दिया शानदार जवाब

वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार के एक सदस्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “ये सब खबरें कुछ और नहीं बल्कि सुजैन को बदनाम करने की एक कोशिश है। हम सब जानते हैं कि सुजैन ने कितनी कोशिश की थी ऋतिक से अपनी शादी को सफल बनाने के लिए, लेकिन उसके पास अलग होने के अलावा कोई रास्ता नहीं था। ये बड़ी दुख की बात है कि सुजैन और अर्जुन रामपल के बारे में लोग ऐसी बात कर रहे हैं जब अर्जुन अपनी शादी को बचाने में जुटे हैं। लोगों में दिल नहीं है। यहां उनके बच्चे भी शामिल हैं।”

अगली स्लाइड में जानिए अर्जुन रामपाल ने इन बातों पर क्या कहा-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Zayed khan over Sussanne Khan re-marriage plans