Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी के परिवार से मिलकर इमोशनल...

श्रीदेवी के परिवार से मिलकर इमोशनल हो गईं अनुष्का शर्मा, शादी में हुई थी आखिरी मुलाकात

कुछ महीनों पहले ही विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में श्रीदेवी पति बोनी कपूर के साथ आशीर्वाद देने पहुंची थीं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 06 Mar 2018, 10:53:25 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से उनके फैंस समेत पूरा बॉलीवुड जगत शोक में डूबा है। इस दुख की घड़ी में पूरा बॉलीवुड कपूर खानदान के साथ खड़ा नजर आया। 28 फरवरी को श्रीदेवी को अंतिम विदाई दे दी गई। श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए पूरा बॉलीवुड उनके घर पहुंचा था। लेकिन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ कारणों से श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का उस वक्त अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग की वजह से भोपाल में थीं। अनुष्का शनिवार को मुंबई लौटी और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के परिजनों से मिलने विराट कोहली के साथ उनके घर पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का वहां पहुंचकर काफी इमोशनल हो गईं। ​कुछ महीनों पहले ही विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में श्रीदेवी पति बोनी कपूर के साथ आशीर्वाद देने पहुंची थीं।

आपको बता दें, अनुष्का और विराट की शादी में उन्हें आशीर्वाद देने श्रीदेवी भी पहुंची थीं। अब श्रीदेवी के अचानक गुजर जाने से अनुष्का काफी दुखी हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: श्रीदेवी के परिवार से मिलकर इमोशनल हो गईं अनुष्का शर्मा, शादी में हुई थी आखिरी मुलाकात virat kohli and anushka sharma at sridevi residence anushka become so emotional to meet family