A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंदन में कथित गर्लफ्रेंड नताशा संग नजर आए वरुण धवन, देखें INSIDE PHOTOS

लंदन में कथित गर्लफ्रेंड नताशा संग नजर आए वरुण धवन, देखें INSIDE PHOTOS

वरुण धवन अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर इन दिनों लंदन में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया के डायरेक्टर शशांक खेतान भी अपनी पत्नी नलिनी दत्ता के साथ लंदन में ही हैं। शशांक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण-नताशा की तस्वीर शेयर की।

<p>वरुण धवन, नताशा दलाल</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन, नताशा दलाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर लंदन में कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के डायरेक्टर शशांक खेतान भी अपनी पत्नी नलिनी दत्ता के साथ लंदन में ही हैं। शशांक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण-नताशा की एक तस्वीर भी शेयर की है। शशांक ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा- "शब्दों की जरूरत नहीं... #london."

आपको बता दें कि वरुण और नताशा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया। वरुण कई बार कह चुके हैं कि नताशा प्राइवेट पर्सन हैं और इस इंडस्ट्री से भी नहीं हैं। इसलिए वो खबरों में रहना नहीं चाहतीं। मैंने अपना रिश्ता किसी से छुपाया नहीं है, लेकिन कभी किसी से बताया भी नहीं है।
वरुण सोशल मीडिया पर कभी भी नताशा संग अपनी कोई तस्वीर शेयर नहीं करते। हालांकि उन्हें अक्सर डिनर और लंच डेट पर साथ देखा जाता है। हाल ही में सोनम कपूर के रिसेप्शन में भी दोनों साथ आए थे।

बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन ये खबरें सिर्फ अफवाह ही साबित हुईं। कुछ समय पहले वरुण अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। कहा जा रहा है कि नताशा ने ही उन्हें नया घर लेने के लिए कहा था क्योंकि वो वरुण के परिवार के साथ नहीं रहना चाहतीं।

फिल्मों की बात करें तो वरुण, शरत कटारिया की फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' में अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में वो दर्जी की भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

इसके अलावा वो अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' में भी काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

अमेरिका की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले नजर आए रणवीर-दीपिका, तस्वीरें और वीडियो हुई वायरल

रैंप पर उतरी सलमान-कटरीना की जोड़ी, टिकीं रह गई सबकी निगाहें, देखें वीडियो और तस्वीरें

Latest Bollywood News