Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. वरुण धवन ने बताया क्यों नकली...

वरुण धवन ने बताया क्यों नकली लगती है फिल्मी सितारों की दुनिया

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसने रिलीज होते ही फैंस के लिए धूम मचा दी है। फिल्म में वरुण के साथ नई कलाकार बनिता संधू भी दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 13 Mar 2018, 16:22:57 IST

मुंबई: बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसने रिलीज होते ही फैंस के लिए धूम मचा दी है। फिल्म में वरुण के साथ नई कलाकार बनिता संधू भी दिखाई दे रही हैं। अपनी इस फिल्म में वरुण एक अलग और खास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वरुण का कहना है कि कई बार अभिनेताओं की दुनिया ‘नकली’ लगती है क्योंकि किसी को चमकदार बनाकर कैमरे के सामने एक उत्पाद की तरह पेश किया जाता है।

वरुण का कहना है कि शूजित सरकार के साथ उनकी अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ में उन्होंने खुद को पर्दे पर अधिक वास्तविक महसूस किया। अभिनेता ने पत्रकारों से कहा, “अभिनेताओं के बारे में एक बात है जिसे लोग नहीं जानते हैं कि दुनिया कभी कभी बहुत नकली लगने लगती है क्योंकि कोई और आप के लिए कपड़ा लाता है, कोई और आपके बाल ठीक करता है, मेकअप करता है और इसके बाद आपको चमकदार बनाकर एक उत्पाद की तरह कैमरे के सामने पेश किया जाता है।“

गौरतलब है कि वरुण को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं दूसरी ओर उनके फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली  है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Varun Dhawan says an actor's life can sometimes feel fake