Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. टीवी एक्टर ने अभिनेत्री का किया...

टीवी एक्टर ने अभिनेत्री का किया रेप, बनाई वीडियो फुटेज

नई दिल्ली- हिंदी टीवी सीरीयल के अभिनेता सौरभ साई सरताज पर बैगलोर की एक शादीशुदा मिहला (जिसकी एक बच्ची भी है) का रेप करने का आरोप लगा है जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उसे हिरासत

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Sep 2015, 16:59:19 IST

नई दिल्ली- हिंदी टीवी सीरीयल के अभिनेता सौरभ साई सरताज पर बैगलोर की एक शादीशुदा मिहला (जिसकी एक बच्ची भी है) का रेप करने का आरोप लगा है जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार सौरभ महिला को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था साथ ही उसने महिला से 15 लाख रुपए भी हासिल किए थे।

क्या था पूरा मामला-

महिला असल में एक उभरती हुई अभिनेत्री है जिसकी सौरभ से पिछले वर्ष एक डांस रियलिटी शो पर मुलाकात हुआ थी और वहीं पर इनकी दोस्ती हुई। सौरभ ने महिला को टीवी सीरियल्स में जल्द ही रोल दिलाने का वादा किया था इसके चलते उन्होंने अपने पति से भी उसकी मुलाकात करवाई थी। सौरभ एक दिन मौका पा कर उस महिला के घर जा पहुंचा जहां उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका रेप किया साथ ही उसका एम एम एस भी बनाया।

ये भी पढ़ें- इन बॉलीवुड स्टार्स पर लगा रेप करने का आरोप

इसी एम एम एस को सार्वजनिक कर देने की धमके देकर सौरभ ने कई दफा महिला का रेप किया और उससे 15 लाख रुपए भी हथियाए। सौरभ तीन दफा बैंगलोर में आया था जहां वो किसी होटल में रुका था और वहीं उसने महिला को बुलवाकर उसका शारीरिक शोषण किया।

सौरभ ने महिला से अपने जेवर भी बेचने का दबाव डाला लेकिन जब उसके सारे रूपए खत्म हो गए तब महिला ने पुलिस की मदद ली।

पुलिस हरकत में आई और सौरभ को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना था कि जिस होटल और ज्वैलरी स्टोर पर ये दोनों साथ में गए थे वहां के वीडियो फुटेज उन्होंने हासिल कर लिए हैं जो दोषी के खिलाफ कारगर साबित होगा। पुलिस इस मामले में और सबूत ढूंढ रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: TV actor Sourabh Sai alleged of raping an aspiring actress