A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर उड़ी खबर, साथ आ सकते हैं कपिल और सुनील

एक बार फिर उड़ी खबर, साथ आ सकते हैं कपिल और सुनील

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच पिछले लंबे वक्त से काफी विवाद चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई वापस आने के दौरान कपिल द्वारा सुनील से बदलसूकी करने के बाद उन्होंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए बिल्कुल इंकार कर दिया था। लेकिन इन सबके बीच एक बार.

kapil- India TV Hindi kapil

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच पिछले लंबे वक्त से काफी विवाद चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई वापस आने के दौरान कपिल द्वारा सुनील से बदलसूकी करने के बाद उन्होंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए बिल्कुल इंकार कर दिया था। इसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को दोनों की जोड़ी के टूट जाने से काफी दुख पहुंचा। कई फिल्मी हस्तियों ने भी दोनों को वापस साथ लाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई। वहीं दिन पर दिन शो की टीआरपी गिरने से खबरें आने लगीं कि अब कपिल का यह कॉमेडी जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

कपिल अपने शो को बचाने के लिए कई दूसरे कॉमेडियन लेकर आए, लेकिन दर्शकों के दिलों में डॉ.मशहूर गुलाटी के अलग अंदाज ने ही जगह बना ली है, जिसे किसी और किरदार के साथ पूरा नहीं किया जा सकता। लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर कहा जा रहा है कि कपिल और सुनील फिर साथ हो सकते हैं। इसके बाद शो की पुरानी कलाकार उपासना सिंह की एंट्री की है। पिछले शो में बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना इस बार बबली मौसी की भूमिका में नजर आ रही हैं। इन्हीं के साथ अब ऐसी भी खबर आई है कि सुनील एक बार कपिल शर्मा के साथ जोड़ी बान सकते हैं। ...और फिल्म की शूटिंग के दौरान रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

दरअसल कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने कहा कि, "बहुत से कॉमेडी शो शुरु होते हैं और बंद हो जाते हैं। लेकिन कपिल का शो ही है जो इतने लंबे वक्त से दर्शकों में अपनी जगह बनाए हुआ है। यह अब भी अच्छा काम कर रहा है, मुझे नहीं लगता कि यह बंद होगा। बल्कि मुझे लगता है अभी हमारे लिए हालात कुछ बेहतर नहीं हैं।" उन्होंने आगे कहा कि, "लोग बुरे नहीं होते हालात बुरे होते हैं। जब स्थिति खराब होती है तो घर के सदस्यों में आपस में झगड़े हो जाते हैं। मुझे लगता है कि सुनील और कपिल भी एक बार फिर से जरूर साथ नजर आएंगे।"

Latest Bollywood News