A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! इस कारण पाकिस्तान में बैन कर दी गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘अय्यारी’

OMG! इस कारण पाकिस्तान में बैन कर दी गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘अय्यारी’

‘अय्यारी’ आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाए दे रहे हैं। जहां एक ओर दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है, वहीं अब खबर आई है कि यह फिल्म पाकिस्तान में...

Aiyaary- India TV Hindi Aiyaary

मुंबई: फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यारी आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाए दे रहे हैं। जहां एक ओर दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है, वहीं अब खबर आई है कि यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। सूत्रों के मुंताबिक, पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने निर्णय लिया है कि वह पाकिस्तान में 'अय्यारी' को रिलीज नहीं करेंगे और इसकी वजह है फिल्म का भारतीय सेना पर आधारित होना।

जैसे की हम सब जानते है फिल्म को कश्मीर के सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के शिविरि में फिल्माया गया है, यह वही जगह है, जहां हाल ही में हमला हुआ। वैसे ऐस पहली बार नहीं हुआ जब किसी भारतीय फिल्म को पाकिस्तान में बैन किया गया हो। इससे पहले हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को भी पाक में रिलीज होने नहीं किया गया था। इसके अलावा 'एक था टाइगर', 'बेबी', 'नाम शबाना', 'रुस्तम', 'टाइगर जिंदा है' जैसी तमाम फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया गया। अक्सर देशभक्ति और भारतीय सेना पर आधारित फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने दिया जाता।

फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा गुरु और संरक्षक के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा जैसे सितारे भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News