Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सालों बाद बहन के साथ नजर...

सालों बाद बहन के साथ नजर आए शाहरुख खान, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं शहनाज

शाहरुख खान की बड़ी बहन शहनाज हमेशा कैमरे के सामने आने से बचती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ उनकी बड़ी बहन नजर आईं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 16:13:06 IST

नई दिल्ली: शाहरुख खान की तरह उनका पूरा परिवार लाइमलाइट में रहता है। चाहे उनकी वाइफ गौरी खान हों या उनके बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम। लेकिन शाहरुख खान की बड़ी बहन शहनाज हमेशा कैमरे के सामने आने से बचती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ उनकी बड़ी बहन नजर आईं। शाहरुख अपनी बहन के साथ यूरोप गए थे, दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। 

शहनाज किंग खान के साथ ही मुंबई में र‍हती हैं, लेकिन मीडिया से वो हमेशा दूरी बनाकर रहती हैं। शहनाज कई सालों तक डिप्रेशन में भी रहीं। कहा जाता है कि जब उनके पिता की मौत हुई वो खुद को संभाल नहीं पाईं और डिप्रेशन में चली गईं। जब उनकी मां का निधन हुआ उनकी हालत और खराब हो गई।

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि उनकी बहन बेहद शांत स्वभाव की है इसलिए उन्हें बहुत पसंद हैं।

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो एक बौने के किरदार में हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं, जिन्होंने तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में बनी हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सालों बाद बहन के साथ नजर आए शाहरुख खान, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं शहनाज shah rukh khan seen with his sister shahnaz returning from europe trip