A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Vogue Magazine के कवर पेज पर ग्लैमरस अवतार में नजर आईं सुहाना खान, शाहरुख और गौरी ने शेयर की तस्वीर

Vogue Magazine के कवर पेज पर ग्लैमरस अवतार में नजर आईं सुहाना खान, शाहरुख और गौरी ने शेयर की तस्वीर

शाहरुख खान खुद जितने अपनी फिल्मों के लेकर चर्चा में बने रहते हैं, उतनी ही सुर्खियां उनके बच्चों ने भी बटोरी है। अब किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अपना मैगजीन डेब्यू किया है। दरअसल पिछले काफी वक्त से इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि सुहाना इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

Suhana Khan- India TV Hindi Suhana Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान खुद जितने अपनी फिल्मों के लेकर चर्चा में बने रहते हैं, उतनी ही सुर्खियां उनके बच्चों ने भी बटोरी है। अब किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अपना मैगजीन डेब्यू किया है। दरअसल पिछले काफी वक्त से इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि सुहाना इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। अब सुहाना ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है। दरअसल उन्होंने हाल ही में वोग मैगजीन के कवर पेज पर डेब्यू किया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें और वीडियो मां गौरी खान ने अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर की हैं। इसके अलावा खास बात यह कि किंग खान ने खुद इस पेज को लॉन्च किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर सुहाना का फोटोशूट का पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "सुहाना को फिर से मेरे हाथों में पकड़ाने के लिए आपका शुक्रिय वोग। जब बात हमारे बच्चों की आती है तो हम उन्हें प्यार देने की कोशिश करते हैं। तुम्हें अपना सारा प्यारा और Hug भेज रहा हूं। हेलो सुहाना खान!" इस फोटोशूट में सुहाना हाई हील्स, शॉर्ट ट्रेस, ऑफ शॉल्डर गाउन पहने कई अलग- अलग अवतारों में दिखाई दे रही हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन उनका यह अवतार वाकई हर किसी के लिए हैरान करने वाला है। सुहाना ने डेब्यू से पहले ही काफी लाइमलाइट में आ गई हैं। अब उनके फैंस उन्हें पर्दे देखने के लिए भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News