A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PHOTOS: सारा अली खान के साथ एक फ्रेम में नजर आईं करीना, फैमिली डिनर के बाद हुईं स्पॉट

PHOTOS: सारा अली खान के साथ एक फ्रेम में नजर आईं करीना, फैमिली डिनर के बाद हुईं स्पॉट

करीना कपूर खान और उनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, लेकिन करीना को उनके पति सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ एक फ्रेम में बहुत कम ही देखा गया है। हालांकि ऐसा ही नजारा हाल ही में नजर आया।

 Sara Ali Khan, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  Sara Ali Khan, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan

नई दिल्ली: करीना कपूर खान और उनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, लेकिन करीना को उनके पति सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ एक फ्रेम में बहुत कम ही देखा गया है। हालांकि ऐसा ही नजारा हाल ही में नजर आया। दरअसल, सैफ, करीना और सारा, कुणाल खेमू और सोहा अली खान के घर डिनर पर गए थे। डिनर से बाहर आते वक्त सैफ, करीना और सारा को एक साथ स्पॉट किया गया। फैमिली डिनर के लिए तीनों ने वाइट आउटफिट पहना था।

करीना वाइट कॉटन वनपीस, सारा वाइट टॉप और पिकं स्कर्ट और सैफ वाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आए।  

सारा भले ही सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं, लेकिन करीना संग उनके रिश्ते बहुत अच्छे हैं। करीना भी सारा और उनके भाई इब्राहिम से बहुत प्यार करती हैं। सारा के लिए करीना का प्यार कई इंटरव्यू में दिखा है। करीना ने बहुत बार कहा है कि वो सारा के बहुत करीब हैं।

सारा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उनके पास दो फिल्में- 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' है। सारा 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन फिल्म कुछ कानूनी पचड़ों में फंस कर टलती गई। हालांकि सारा ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं और इसे अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म 'सिम्बा' की बात करें तो इसमें सारा के ओपोजिट रणवीर सिंह हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में हुई थी। 'सिम्बा' रणवीर और रोहित की भी साथ में पहली फिल्म है।

करीना के फिल्मी करियर की बात करें तो तैमूर के जन्म के बाद उनकी पहली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' इस साल 1 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

ये भी पढ़ें-

करीना कपूर बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ स्टाइलिश अंदाज में हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

करीना कपूर खान ने डिजाइनर शेन-फाल्गुनी पीकॉक के लिए किया रैंप वॉक, आप भी देखें दिलकश तस्वीरें

Latest Bollywood News