A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, सुबह उठते ही सबसे पहले हीरोइन के बारे में सोचते थे संजय दत्त

महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, सुबह उठते ही सबसे पहले हीरोइन के बारे में सोचते थे संजय दत्त

संजय दत्त आज इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उनके लाखों चाहने वाले उनके हर स्टाइल को फॉलो करते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब संजय दत्त बुरी तरह से नशे की लत में फंसे हुए थे। हालांकि कड़े संघर्ष के बाद वह इससे बाहर जरूर आ चुके हैं।

Sanjay Dutt- India TV Hindi Sanjay Dutt

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आज इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उनके लाखों चाहने वाले उनके हर स्टाइल को फॉलो करते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब संजय दत्त बुरी तरह से नशे की लत में फंसे हुए थे। हालांकि कड़े संघर्ष के बाद वह इससे बाहर जरूर आ चुके हैं। लेकिन बीतें दिनों की कुछ यादें ताजा करते हुए हाल ही में फिल्मकार महेश भट्ट ने बताया है कि संजय दत्त के लिए ड्रग्स की लत से उबरना बेहद मुश्किल था।

महेश भट्ट ने रविवार को ट्वीट किया, "संजय दत्त के लिए नशे की लत से निपटना बेहद मुश्किल था। एक समय ऐसा था जब वह सुबह उठते ही सबसे पहले हीरोइन के बारे में सोचते थे। मुझे और पूजा भट्ट (महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री-फिल्म निर्माता) को 'भट्ट नेचुरली' (रेडियो शो) पर सुनिए मादक पदार्थो की लत पर बात करते हुए।" संजय 'कब्जा', 'सड़क' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों के लिए महेश के सह-स्वामित्व वाली विशेष फिल्म्स के साथ काम कर चुके हैं।

पिछले साल पूजा ने बताया था कि वह 'सड़क 2' पर काम कर रही हैं। यह वर्ष 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। उन्होंने कहा, "हम 'सड़क 2' बना रहे हैं, जिसमें हम संजय दत्त के वास्तविक और वर्तमान समय को दिखा रहे हैं। हम फिल्म में अवसाद के विषय पर काम कर रहे हैं लेकिन, हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं।"

Latest Bollywood News