Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सना ने किया खुलासा, सौतेले भाई...

सना ने किया खुलासा, सौतेले भाई शाहिद कपूर के साथ है ऐसा रिश्ता

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ भाई-बहनों की जोड़ियां मौजूद हैं। इन्हीं में से एक अभिनेता शाहिद कपूर और सना कपूर भी हैं। हालांकि ये दोनों बेशक सौतेले भाई बहन हैं। लेकिन हाल ही में सना ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा है कि शाहिद कपूर जैसे देखभाल करने वाले, प्यार करने वाले भाई को पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk 15 May 2018, 7:42:19 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: भाई-बहन का रिश्ता हर रिश्ते से बिल्कुल अलग और खास होता है। वहीं हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ भाई-बहनों की जोड़ियां मौजूद हैं। इन्हीं में से एक अभिनेता शाहिद कपूर और सना कपूर भी हैं। हालांकि ये दोनों बेशक सौतेले भाई बहन हैं। लेकिन हाल ही में सना ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा है कि शाहिद कपूर जैसे देखभाल करने वाले, प्यार करने वाले भाई को पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। गौरतलब है कि सना फिल्म ‘शानदार’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर चुकी हैं।

इस फिल्म में उन्हें भाई शाहिद और पिता पंकज के साथ देखा गया था। सना ने कहा, "शाहिद जैसा भाई पाकर मैं सच में खुशकिस्मत महसूस करती हूं। चूंकि, हमारे बीच उम्र का अंतर है, उन्होंने अपनी आंखों के सामने मुझे बड़ा होते देखा है, इसलिए वह मेरा बहुत ध्यान रखते हैं।"

उन्होंने कहा, "साथ ही, वह परिवार के उन सदस्यों में से एक हैं, जिन्हें मैं कभी भी फोन कर अपनी वे बातें बता सकती हूं, जिसे मैं अपने माता-पिता के साथ साझा नहीं कर सकती, इसलिए वह मेरे दोस्त भी हैं। वह प्यार करने वाले भाइयों में से हैं।" सना आगामी फिल्म 'खजूर पे अटके' में नजर आएंगी, जो 18 मई को रिलीज हो रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sanah Kapoor says lucky to have brother like Shahid Kapoor