Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान ने ऐश्वर्या के लिए...

सलमान खान ने ऐश्वर्या के लिए गाया गीत'

नई दिल्ली:- कल रात कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 9' के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें होस्ट 'दबंग' सलमान खान पूरी मस्ती के मूड में नजर आए। सलमान ने यहां अपने

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Sep 2015, 18:05:53 IST

नई दिल्ली:- कल रात कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 9' के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें होस्ट 'दबंग' सलमान खान पूरी मस्ती के मूड में नजर आए। सलमान ने यहां अपने शो के बारे में बहुत सी बातें कहीं जिसमें उनकी डबल फीस की बात शामिल थी साथ ही शो में होने वाली मस्ती के बारे में भी उन्होंने खुलासे किए। लेकिन इसी बीच उनसे किसी ने ऐश्वर्या राय का फिल्म 'जज्बा' के शो पर प्रमोशन के बारे में सवाल कर दिया जिसपर पर सलमान की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

इसे भी पढ़े:- पांच खुलासे जो सलमान खान ने किए Bigg Boss 9 के लॉन्च पर

बिग बॉस 9 के प्रमोशन के समय सलमान काफी अच्छे मू़ड में दिखाई दे रहे थे और मीडिया द्वारा पूछे जाने वाले हर सवाल का जवाब भी दे रहे थे। यहां तक कि जब उनसे उनकी शादी पर सवाल किया गया तब भी वह उसका जवाब देने से पीछे नहीं हटे। सलमान से पूछा गया कि वह डबल कब हो रहे हैं? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया वो पहले ही डबल हैं और फिल्म 'सुल्तान' के लिए वो जल्द ही ट्रिपल भी हो जाएंगे। "अगर अवसर मिला तो मैं डबल क्या ट्रिपल हो जाउंगा वरना मैं खुश हूं। मेरी जिंदगी जी कर देखो, अपने आप पता चल जाएगा।", सलमान ने कहा।

इसे भी पढ़े:- ऐश्वर्या के सवाल पर सलमान हुए भावुक, जानिए क्या कहा

इसके बाद उनसे पूछा गया कि अफवाह है कि ऐश्वर्या अपनी फिल्म 'जज्बा' को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 9 पर आएंगी, क्या यह बात सच है? तो इस पर सलमान ने सीधा जवाब न देते हुए कहा "आपको पता था न कि यह आखिरी सवाल होने वाला है?" इसके बाद वह अपनी कुर्सी से उठे और मीडिया के सामने कुछ तस्वीरें देने के लिए आगे आ गए। फिर वह इधर-उधर टेहल कर अपनी फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' का गीत "हम तो पागल हो जाएंगे ऐसा लगता है, हो तेरे प्यार में, तेरे इंतजार में" गुनगुनाने लगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Did Salman Khan dedicate a song to Aishwarya Rai Bachchan?