Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर सिंह ने किया खुलासा, बनना...

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, बनना चाहते हैं अक्षय कुमार जैसा अभिनेता

अक्षय कुमार ने अपने बेहतरीन अभिनय दर्शकों को खूब दीवाना है। आज वह इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों पलके बिछाए उनका इंतजार करते हैं। हालांकि बता दें कि अक्षय के चाहने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई जानी मानी हस्तियां भी शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Jul 2018, 9:08:30 IST

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने बेहतरीन अभिनय दर्शकों को खूब दीवाना है। आज वह इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों पलके बिछाए उनका इंतजार करते हैं। हालांकि बता दें कि अक्षय के चाहने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई जानी मानी हस्तियां भी शामिल हैं। हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि वह अक्षय कुमार जैसे अभिनेता बनना चाहते हैं। अक्षय ने कुछ समय पहले ट्विटर पर रणवीर को उनके जन्मदिन पर बधाई दी थी और उन्हें डाइनामाइट करार दिया।

अक्षय ने लिखा, "रणवीर के लिए मेरे दिमाग में एक शब्द आता है और वह है डाइनामाइट। डाइनामाइट शख्सियत आपको हमेशा मुस्कुराहट से भर देती है। जन्मदिन की बधाई और आपका आने वाला साल धमाकेदार हो।" अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हाल ही में रणवीर सिंह ने लिखा, "जब मैं बड़ा हो रहा था तो अक्षय कुमार की तरह बनना चाहता था। सर, आपको प्यार।"

गौरतलब है कि अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी ओर रणवी सिंह सिम्बा, 'गली ब्यॉय' और '83' जैसी फिल्मों की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ranveer Singh wants to be like Akshay Kumar