Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण के...

रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण के साथ फिर से काम करने पर क्या कहा'

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण का एक कलाकार के रूप में विकास उनके लिए काफी प्रेरणादायक है और उन्होंने अभिनेत्री के साथ काम के दौरान काफी कुछ सीखा।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Sep 2015, 13:10:57 IST

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण का एक कलाकार के रूप में विकास उनके लिए काफी प्रेरणादायक है और उन्होंने अभिनेत्री के साथ काम के दौरान काफी कुछ सीखा। रणबीर और दीपिका को उनकी आगामी फिल्म 'तमाशा' में साथ देखा जाएगा। रणबीर ने दीपिका के साथ यहां मंगलवार को निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' की पहली झलकी जारी की।

उन्होंने कहा, "मैंने दीपिका के साथ बहुत कुछ सीखा है। हमने दो फिल्में- 'बचना ए हसीनो', 'ये जवानी है दिवानी' साथ में की है और एक कलाकार के तौर पर इस स्तर तक उनका विकास देखना सच में मेरे लिए उत्साहजनक और प्रेरणादायक है।" रणबीर ने कहा कि उनके लिए 'तमाशा' फिल्म काफी खास है और उन्हें आशा है कि दर्शक सिनेमाघरों में आकर इस फिल्म को देखेंगे और इसका आनंद लेंगे।

इम्तियाज के साथ रणबीर इससे पहले 'रॉकस्टार' में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म और इसके जरिये खुद को मिली सफलता का श्रेय इम्तियाज को देते हुए कहा कि 'रॉकस्टार' उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म थी और इस फिल्म ने उन्हें बहुत सी सफलता, पुरस्कार और सीख दी।

ये भी पढ़ें: TRAILER- तमाशा ट्रेलर में रणबीर-दीपिका की केमेस्ट्री छू लेगी आपके दिल को

वहीं इम्तियाज अली का कहना है कि उन्होंने अब तक अपने जीवन में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे अच्छे कलाकार नहीं देखे। उन्होंने कहा, "यह सच में अच्छा था। मेरे लिए यह वास्तव में सीखने का अनुभव था। जब आप अच्छे कलाकारों के साथ काम करते हैं तो आप कुछ न कुछ सीखते हैं। रणबीर और दीपिका के साथ काम करने के बाद मैं यह दावा कर सकता हूं कि मैंने इन दोनों से अच्छे कलाकार आज तक नहीं देखे।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ranbir Kapoor on working again with Deepika Padukone in Tamasha