Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Happy Biirthday रणबीर कपूर: जानिए 'रॉकस्टार'...

Happy Biirthday रणबीर कपूर: जानिए 'रॉकस्टार' के अलग-अलग चेहरे के बार में

नई दिल्ली: रणबीर कपूर का बॉलीवुड में भले ही बुरा दौर चल रहा हो लेकिन वो एक ऐसे अभिनेता हैं जो एक फिल्म से ही धमाकेदार वापसी कर सकते हैं और शायद ये उनकी आगामी

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Sep 2015, 16:56:31 IST

नई दिल्ली: रणबीर कपूर का बॉलीवुड में भले ही बुरा दौर चल रहा हो लेकिन वो एक ऐसे अभिनेता हैं जो एक फिल्म से ही धमाकेदार वापसी कर सकते हैं और शायद ये उनकी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ से मुमकिन हो जिसमें वो अपनी सबसे सफलतम सह-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हमे यकीन है कि वो दोबारा अपना जादू बिखेरंगे और दर्शकों के दिलों में राज करेगें। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर की मासूमियत कायल कर देने वाली हैं वहीं उनके चॉकलेटी लुक्स के तो क्या ही कहने।

हालांकि कुछ लोग रणबीर कपूर की चॉकलेटी ब्वाए लुक और गहरी आंखो के अलावा और कुछ नहीं देख पाते, लेकिन सावरिया के इस अभिनेता में सिर्फ आकर्षण हीं नहीं बल्कि और कई और खूबियां हैं जो उन्हें एक सुपरस्टार की श्रेणी में ले जाती हैं।

ये भी पढ़ें- तमाशा ट्रेलर आउट: रणबीर-दीपिका की केमेस्ट्री छू लेगी आपके दिल को

आज इस अभिनेता के 33वें जन्मदिन पर हम पेश कर रहे हैं उनके अलग-अलग चेहरे जिसकी वजह से उन्हें रणबीर कपूर कहा जाता है।

रिस्क टेकर - रणबीर की असीमित फैन फॉलोइंग सिर्फ उनके क्यूट लुक्स की वजह से नहीं है बल्कि इसलिए भी है क्योंकि वो जोखिम लेना जानते हैं। जहां कई दिग्गज अभिनेता एक तरह के किरदारों को निभाकर अपनी जगह को सलामत रखने में विश्वास रखते है वहीं रणबीर ने संजय लीला भंसाली से प्रकाश झा और अनुराग कश्यप जैसे अलग-अलग निर्देशकों के साथ भी काम किया हैं, भले ही उसका अंजाम कुछ भी रहा हो। उनके ये निर्णय कभी कारगर साबित हुए तो कभी गलत, लेकिन ऐसे करने के लिए भी हिम्मत चाहिए जो रणबीर ने दिखाई।

अगली स्लाइड में जानिए उनके कई और चेहरों के बारे में-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ranbir Kapoor's different faces that make him a complete man