A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bollywood Movie Race 3, Official Trailer, Video Songs, Hd Pictures, Cast

Bollywood Movie Race 3, Official Trailer, Video Songs, Hd Pictures, Cast

इस साल की ईद बॉलीवुड फैन्स के लिए काफी खास होने वाली है, क्योंकि इस साल बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस 3 रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर और गाने अभी से हिट हो चुके हैं, और हर त

<p>Bollywood Movie Race 3, Official Trailer, Video Songs,...- India TV Hindi Image Source : PTI Bollywood Movie Race 3, Official Trailer, Video Songs, Hd Pictures, Cast 

नई दिल्ली: इस साल की ईद बॉलीवुड फैन्स के लिए काफी खास होने वाली है, क्योंकि इस साल बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस 3 रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर और गाने अभी से हिट हो चुके हैं, और हर तरफ सलमान खान की ही चर्चा है। 

Trailer

जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है लोग तभी से इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो चुके हैं। सलमान फैन तो काफी ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि इस फिल्म में रेस वाला रोमांच तो देखने को मिलेगा ही साथ ही रेस फ्रेंचाइजी में सलमान की एंट्री ने लोगों को और ज्यादा खुश कर दिया है। ट्रेलर को अब तक करीब 40 मिलियन बार देखा जा चुका है, वहीं फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। रेस 3 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड बना लिया था।

Cast

Bollywood Movie Race 3 

रेस 3 मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे हैं। फिल्म में सलमान खान सिकंदर नाम के शख्स की भूमिका में हैं। यह एक पारिवारिक लड़ाई पर आधारित फिल्म है, जहां एक तरफ सलमान खान हैं तो दूसरी तरफ कई सितारे हैं। इस फिल्म के लिए किस कलाकार को कितने पैसे मिले हैं, ये जानने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

Video Songs

'रेस 3' के अब तक 4 गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसमें सबसे पहले रिलीज हुआ था 'हीरिए...' गाना। रेस 3 के ट्रेलर से पहले ही ये गाना रिलीज कर दिया गया था। दीप मनी की आवाज में गाया ये गाना कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंड करता रहा। यहां आप हीरिए... गाने के सिंगर दीप मनी का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू देख सकते हैं।

इसके बाद रेस 3 के गाने सेल्फिश', 'अल्लाह दुहाई है' और 'पार्टी चले ऑन' रिलीज हुए। सेल्फिश गाने की खासियत ये है कि यह गाना खुद सलमान खान ने लिखा है और इस गाने को गाया है उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने। 

Hd Pictures/Posters

अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स और कई शूटिंग पिक्चर्स सामने आ चुकी हैं। रेस 3 में जितने भी सितारे हैं सबके किरदारों के अलग-अलग पोस्टर्स सामने आए हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आते ही लोगों को काफी उत्साहित कर दिया था, लोग बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार करने लगे थे।

Bollywood Movie Race 3Bollywood Movie Race 3Bollywood Movie Race 3{Bollywood Movie Race 3Bollywood Movie Race 3Bollywood Movie Race 3img-48433}

Latest Bollywood News