A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

मशहूर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

परमीश वर्मा को लेकर हाल ही में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। 'गाल नहीं कडनी' जैसे कई बेहतरीन गानों से परमीश ने काफी कम वक्त में करोड़ों लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। पुलिस के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिलहाल उन्हें मोहाली के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

parmish verma- India TV Hindi parmish verma

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और अभिनेता परमीश वर्मा को लेकर हाल ही में उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी है। 'गाल नहीं कडनी' जैसे कई बेहतरीन गानों से परमीश ने काफी कम वक्त में करोड़ों लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। पुलिस के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिलहाल उन्हें मोहाली के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।मोहाली के एक वरिष्ठ

पुलिस अधिकारी कुलदीप चहल ने बताया कि, कुछ अज्ञात हमलावरों ने परवीश वर्मा पर शुक्रवार की रात सेक्टर 91 के पास गोली मार दी। उस समय वह घर लौट रहे थे। हालांकि गोली उनके पैर पर लगी है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि परमीश की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और उन्होंने इस केस पर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि परमीश ने सिर्फ अपने गानों से ही नहीं बल्कि अभिनय से भी दर्शकों का दिल जीता है। बीते वर्ष ही उनकी फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ भी रिलीज की गई थी। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी कि परमीश को ‘सिंघम’ के पंजाबी सीक्वल में भी देखा जाने वाला है। इसके बाद से फैंस में उनकी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News