A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: FIR दर्ज होने के बाद पहली बार खुलकर बोलीं प्रिया प्रकाश, कई बातों का किया खुलासा

Exclusive: FIR दर्ज होने के बाद पहली बार खुलकर बोलीं प्रिया प्रकाश, कई बातों का किया खुलासा

कजरारे नैनो से दर्शकों को दीवाना बनाने वालीं प्रिया प्रकाश वॉरियर के खिलाफ हाल ही में FIR दर्ज करवाई गई है। अब उन्होंने पहली बार सामने आकर अपनी इस फिल्म और अपनी वीडियो पर खुलकर बोली हैं। उन्होंने इस दौरान बताया कि डायरेक्टर ने सिर्फ मुझसे कहा...

priya prakash- India TV Hindi priya prakash

नई दिल्ली: अपने कजरारे नैनो से दर्शकों को दीवाना बनाने वालीं प्रिया प्रकाश वॉरियर के खिलाफ हाल ही में FIR दर्ज करवाई गई है। अब उन्होंने पहली बार सामने आकर अपनी इस फिल्म और अपनी वीडियो पर खुलकर बोली हैं। उन्होंने इस दौरान बताया कि डायरेक्टर ने सिर्फ मुझसे कहा था कि उन्हें कुछ क्यूट सीन्स देने हैं और क्या वह आंखों के साथ कुछ इशारे कर पाएंगी। इसके बाद प्रिया ने भी वाकई अपनी आंखों की जादू फैंस पर खूब चलाया है। फिल्म के गाने और इसके टीजर को मिल रही सफलता से प्रिया बेहद खुश हैं। लेकिन बता दें कि उनकी वीडियो की सफलता के बाद अब निर्देशक ने उन्हें अकेले घर से बाहर जाने के लिए मना कर दिया है।

प्रिया का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतना  ज्यादा पसंद किया जाने वाला है। अपने सह-कलाकार के साथ खूबसूरत कैमिस्ट्री के लेकर प्रिया का कहना है कि उन दोनों ने इससे पहले कभी ज्यादा बात तक नहीं की थी, लेकिन पता नहीं कैसे इन दोनों की कैमिस्ट्री इतनी शानदार बन गई।

Latest Bollywood News