Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. हिम्मत ही सबकुछ हैं: पाओली दाम...

हिम्मत ही सबकुछ हैं: पाओली दाम

मुंबई: सांवली सलोनी अभिनेत्री पाओली दाम फिल्म 'यारा सिली सिली' में साहसी किरदार में हैं। वहीं उनका कहना है कि साहस की अवधारणा मन से संबंधित है और यह शिक्षा के स्तर पर निर्भर करती

IANS
IANS 27 Sep 2015, 13:05:41 IST

मुंबई: सांवली सलोनी अभिनेत्री पाओली दाम फिल्म 'यारा सिली सिली' में साहसी किरदार में हैं। वहीं उनका कहना है कि साहस की अवधारणा मन से संबंधित है और यह शिक्षा के स्तर पर निर्भर करती है। पाओली ने विशेष साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "ये सबकुछ मन में हैं। ये सब शिक्षा और व्यक्ति विशेष के अनुभव पर निर्भर करती है।"

अभिनेत्री का कहना है कि शिक्षा महिलाओं के लिए बेहतर समाज निर्माण में बड़ी भूमिका निभाती है। उन्होंने कहा, "समाज को आगे बढ़ने और बोल्ड होने के लिए, शिक्षा का स्तर बढ़ाने की आवश्यकता है। केवल शिक्षित समाज में महिलाए शीर्ष स्थान पर आ सकती हैं। अगर समाज पर्याप्त शिक्षित नहीं है तो वह सिनेमा में या जिंदगी में साहसी होने के अंतर का पता नहीं लगा सकते।"

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री सुरवीन को नहीं मिला 'जज्बा' के किसी भी गीत में डांस नंबर

उन्होंने कहा, "आपमें जिंदगी का अधिक अनुभव है तो आप और अधिक साहस और इसका विपरीत समझ पाओगे। अगर आप शिक्षित हैं तो आप यह अनुभव कर सकते हैं।"

यह पहली बार नहीं है जब पाओली साहसी किरदार में है, इससे पहले भी वह 'हेट स्टोरी' सहित कई फिल्मों में इस तरह के किरदार में नजर आ चुकी हैं। हेट स्टोरी की अगली कड़ी में अभिनेत्री सुरवीन चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

फिल्म 'यारा सिली सिली' को रीना भूषण और नीना सुभाष सहगल द्वारा बैनर मूवी ड्रीम्स के तहत पेश किया जा रहा है।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Paoli Dam feels courage is everything