Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #PadManChallenge: आमिर, आलिया, दीपिका और अनिल कपूर समेत तमाम सितारों ने हाथ में उठाया सैनिटरी नैपकिन

#PadManChallenge: आमिर, आलिया, दीपिका और अनिल कपूर समेत तमाम सितारों ने हाथ में उठाया सैनिटरी नैपकिन

आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Padman Challenge - India TV Hindi Padman Challenge

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने हाथ में सैनिटरी नैपकिन लिया, उसके बाद ट्विंकल खन्ना ने आमिर खान को चैलेंज कर दिया।  सुपरस्टार आमिर खान ने शुक्रवार को 'पैडमैन चैलेंज' स्वीकार कर सोशल मीडिया पर सैनेटरी पैड हाथ में लिए एक तस्वीर साझा की।

आमिर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "धन्यवाद ट्विंकल खन्ना। हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्मिदगी की कोई बात नहीं, यह प्राकृतिकहै! पीरियड। 'पैड मैन' चैलेंज।" अभिनेता ने शाहरुख खान, सलमान खान और महानायक अमिताभ बच्चन को भी यह चुनौती दी कि वह भी सैनिटरी नेपकिन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर इस चेलैंज को पूरा करें।

​आमिर के अलावा आलिया भट्ट ने भी सैनिटरी नैपकिन के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर साझा की है।

आलिया ने सोफी चौधरी को चैलेंज किया था, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। 

इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है। दीपिका ने भी सैनिटरी नैपकिन्स के साथ तस्वीर शेयर की है।

Image Source : ptiDEEPIKA PADUKONE

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अदिति राव हैदरी ने राधिका आप्टे का दिया चैलेंज एक्सेप्ट किया और पैड के साथ तस्वीर शेयर की।

सबसे दिलचस्प लगा अनिल कपूर और राजकुमार राव का वीडियो... आयुष्मान खुराना के चैलेंज देने के बाद राजकुमार राव ने पैडमैन की एक्ट्रेस सोनम कपूर के पिता और अभिनेता अनिल कपूर के साथ पैडमैन चैलेंज पर वीडियो बनाया और शेयर किया।

सेलिब्रिटीज के साथ अब आम लोग भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए है, और सैनिटरी नैपकिन्स के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News