A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड October Box Office Collection: पहले ही दिन वरुण धवन की फिल्म ने कर लिया इतना कारोबार

October Box Office Collection: पहले ही दिन वरुण धवन की फिल्म ने कर लिया इतना कारोबार

वरुण धवन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अक्टूबर' में दर्शकों को वरुण का एक अलग ही अवतार देखने को मिला। फिल्म को दर्शकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है।

October Movie Box Office Collection- India TV Hindi October Movie Box Office Collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हालांकि उन्हें अब तक की अपनी ज्यादातर फिल्मों में अपने कॉमेडी अंदाज से फैंस को हंसाते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अक्टूबर' में दर्शकों को वरुण का एक अलग ही अवतार देखने को मिला। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री बनिता संधू भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म को दर्शकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धीमी शुरुआत की है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन 5.04 करोड़ रुपए ही कमाए हैं।

फिल्म देशभर में 1683 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। बता दें इस साल रिलीज हुई यह वरुण धवन की पहली फिल्म है। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है, जो आपको अंत तक बांधे रखने में कामयाब रहती है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म को दर्शकों के बीच अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद इसे शनिवार और रविवार की छुट्टी का फायदा मिल सकता है।

40 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म को हिट होने के लिए 70 करोड़ रुपए का कारोबार करना होगा। हालांकि वरुण धवन के लिए यह आंकड़ा पार करना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। उनकी इस फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। गौरतलब है कि इस फिल्म से बनिता ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है।

Latest Bollywood News