Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नेशनल अवार्ड ने सम्मानित किए जाने...

नेशनल अवार्ड ने सम्मानित किए जाने के बाद डायरेक्टर ने 'न्यूटन' को लेकर कही ये बात

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार वाले सभी सितारों और फिल्मों की लिस्ट जारी की गई है। इस मौके पर फिल्मकार अमित मसुर्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'न्यूटन' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया है। अब इसे लेकर डायरेक्टर अमित का कहना है कि यह एक व्यावसायिक फिल्म है।

Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Apr 2018, 14:16:50 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बीते शुक्रवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार वाले सभी सितारों और फिल्मों की लिस्ट जारी की गई है। इस मौके पर फिल्मकार अमित मसुर्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'न्यूटन' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया है। अब इसे लेकर डायरेक्टर अमित का कहना है कि यह एक व्यावसायिक फिल्म है। मसुर्कर ने अभिनेता कृष्ण सिंह, 'न्यूटन' के सह-लेखक मयंक तिवारी और संगीतकार नरेन चंदवारकर के साथ बातचीत करते हुए यह टिप्पणी की। गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह विशिष्ट वाणिज्यिक मसाला फिल्मों के लिए तैयार हैं या नहीं? इस पर मसुर्कर ने कहा, "यह सब स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। अगर इस तरह की पटकथाएं मेरे पास आती हैं तो क्यों नहीं? मेरा मानना है कि 'न्यूटन' एक व्यावसायिक फिल्म है।"

उन्होंने कहा, "व्यवसायिक फिल्में वो हैं, जिसे लोग सिनेमाघरों में देखते हैं, इसलिए कहूंगा कि 'न्यूटन' एक व्यावसायिक फिल्म थी क्योंकि लोगों ने सिनेमाघरों में जाकर इसे देखा और इससे जुड़े।" बता दें कि मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने 'न्यूटन' में अपनी प्रस्तुति के लिए 65वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्डस में स्पेशल मेंशन प्राप्त किया है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Newton' is a commercial film says director Amit Masurkar