Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष...

आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है 'मुल्क'

अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर बताता है कि यह उनकी अब तक की पेशकश से बिल्कुल अलग है। बेटे के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के बाद एक मुस्लिम परिवार को शिकार बनाया जाना आज के समय में प्रसांगिक है। इससे पहले कोई भी नहीं सोच सकता था कि यह कितना मुश्किल होगा।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 20:16:16 IST

मुंबई: अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर बताता है कि यह उनकी अब तक की पेशकश से बिल्कुल अलग है। बेटे के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के बाद एक मुस्लिम परिवार को शिकार बनाया जाना आज के समय में प्रसांगिक है। इससे पहले कोई भी नहीं सोच सकता था कि यह कितना मुश्किल होगा। 'मुल्क' के ट्रेलर में कुछ भी छिपा नहीं है। इसने दिल को सुन्न कर देने वाले सभी दृश्यों को ईमानदारी के साथ सबके सामने रखा है। ट्रेलर से हमें पता चलता है कि प्रतीक बब्बर एक मुस्लिम परिवार का बेटा है। इस कारण परिवार पर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगता है।

करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में अभियुक्त के परिवार को शिकार बनाते हुए और पाकिस्तानी राष्ट्र-विरोधी के रूप में दिखाया गया है। साथ ही इसमें एक पक्ष हिंदुत्व का भी है। इस ट्रेलर में अदालत के भी कई दृश्य हैं और इसमें तापसी पन्नू और आशुतोष राणा आतंकी आरोपी के लिए और उसके खिलाफ एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

'मुल्क' तीन अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। वह एक बार फिर अपने किरदार को मजबूती से पेश करते हुए दिखाई दिए हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है 'मुल्क' mulk movie is a story of terrorist son family