Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 1000 करोड़ रुपए के बजट में...

1000 करोड़ रुपए के बजट में बनने जा रही है आमिर खान की 'महाभारत', मुकेश अंबानी भी देंगे साथ!

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा मे बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है इसके बाद वह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़े बजट की फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म समीक्षक रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक अब 'महाभारत'...

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 21 Mar 2018, 23:58:06 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा मे बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है इसके बाद वह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़े बजट की फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म समीक्षक रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक अब 'महाभारत' पर मेगा बजट में फिल्म बनेगी, जिसमें आमिर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। बता दें कि रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी इस फिल्म के सह-निर्माता होंगे। गौरतलब है कि इस 'महाभारत' को 1000 करोड़ रुपए के बजट में बनाया जाने वाला है।

खबरों के अनुसार 'महाभारत' की यह सीरीज उसी तरह से पेश की जाएगी जैसे हॉलीवुड की 'गेम ऑफ थ्रोन्स'। बता दें कि आमिर ने कुछ वक्त पहले ही अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वह 'महाभारत' जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते है, लेकिन इसके लिए उन्हें अपने करियर के 15 से 20 सालों की जरूरत है। वैसे ये भी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को स्क्रिप्ट को देखते हुए इसे कई निर्देशकों के साथ मिलकर बनाया जा सकता है।

वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि इस फिल्म को 3 से 5 भागों में बांटा जा सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं खबरों के अनुसार इस 'महभारत' को लिखने के लिए अंतर्राष्ट्रीय लेखकों की भी मदद ली जाएगी। फिलहाल आमिर पूरी तरह से अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इसमें उनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी दिखाई देने वाली है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Mukesh Ambani to co-produce Aamir Khan's Rs 1000 crore dream project ‘Mahabharata’