Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने...

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, जानिए फिल्म की कुल कमाई

सोनू के टीटू की स्वीटी से पहले लव रंजन कार्तिक और नुसरत को लेकर ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ बना चुके हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal 21 Mar 2018, 7:47:41 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह पहला मौका है जब लव रंजन की किसी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया हो। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह की भी यह पहली फिल्म बन गई है, जो 100 करोड़ के क्लब में पहुंची है।

फिल्म की कुल कमाई 100.10 करोड़ हो गई है। इसके साथ ही यह इस साल की दूसरी सबसे सक्सेसफुल फिल्म बन गई है। नंबर वन पर 300 करोड़ के साथ पद्मावत है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म की कमाई की जानकारी दी है।

सोनू के टीटू की स्वीटी से पहले लव रंजन कार्तिक और नुसरत को लेकर 'आकाशवाणी', ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ बना चुके हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो यूथ को काफी पसंद आ रही है।

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो बहुत लकी महसूस कर रही हैं कि लव रंजन ने उन्हें अलग-अलग अवतार में अलग-अलग कहानी के साथ पेश किया। नुसरत ने यह भी कहा कि लोग मुझे खुशी होती है कि लोग मुझे पंचनामा गर्ल के नाम से जानते हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, जानिए फिल्म की कुल कमाई luv ranjan movie sonu ke titu ki sweety enters in 100 crore club