Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब नन्हीं सोनाक्षी सिन्हा ने दिया...

जब नन्हीं सोनाक्षी सिन्हा ने दिया था करण जौहर को अवार्ड, शेयर की बचपन की तस्वीर

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा खास पोस्ट किया है। इस तस्वीर में करण ने नहीं बल्कि किसी और ने ही अपनी ओर ध्यान खींचा है। दरअसल इस तस्वीर में करण के अलावा सोनाक्ष

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 10:32:50 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा खास पोस्ट किया है। दरअसल करण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में अवार्ड दिखाई दे रहा है। लेकिन इस तस्वीर में करण ने नहीं बल्कि किसी और ने ही अपनी ओर ध्यान खींचा है। दरअसल इस तस्वीर में करण के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई दे रही हैं। सोनाक्षी यहां काफी कम उम्र की नजर आ रही हैं, जिन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

इस तस्वीर में करण जौहर, शत्रु्घ्न सिन्हा और सुभाष जैसी हस्तियां के बीच एक बच्ची भी खड़ी है, जिसने चश्मा पहना हुआ है। बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने इसके साथ सोनाक्षी को भी टैग किया है। इसके साथ उन्होंने अपने मोटापे का मजाक बनाते हुए लिखा, "मुझे अभिषेक बच्चन का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिन्होंने मेरे साथ इस यह तस्वीर शेयर की। तुम्हें याद है सोनाक्षी? मैंने अवार्ड जीता था, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे पूरी सेनेमनी ही खा गया हूं।"

जबकि सोनाक्षी ने इसके साथ कमेंट में लिखा, "इस तस्वीर को मैं कैसे भूल सकती हूं। यहां मैंने अपनी जिंदगी का पहला अवार्ड दिया था।" गौरतलब है कि सोनाक्षी इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के द-बंग टूर पर काफी व्यस्त चल रही हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar shares throwback photo with Sonakshi Sinha