Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कपिल शर्मा का जादू बरकरार, 'किस...

कपिल शर्मा का जादू बरकरार, 'किस किसको प्यार करुं' ने कमाए 37 करोड़

मुंबई: ‘किस किस प्यार करुं' बॉक्स आफिस पर उम्मीद से बेहतर कमा रही है और पांचवे दिन भी इसका जादू देखने को मिला। फिल्म ने मंगलावार को 3.81 करोड़ का बिजनेस किया जसे मिलाकर इसके

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Sep 2015, 17:45:12 IST

मुंबई: ‘किस किस प्यार करुं' बॉक्स आफिस पर उम्मीद से बेहतर कमा रही है और पांचवे दिन भी इसका जादू देखने को मिला। फिल्म ने मंगलावार को 3.81 करोड़ का बिजनेस किया जसे मिलाकर इसके 5 दिन का कलेक्शन 37.12 करोड़ हो गया है। हास्य-अभिनेता कपिल शर्मा की डैब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है। इस संबंध में जारी एक बयान के मुताबिक, "फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' की शुरुआत बेहतरीन है। फिल्म ने बॉलीवुड में कपिल के करियर को अच्छी शुरुआत दी है। उन्हें पहले ही देशभर से प्यार और समर्थन मिल रहा था।"

ये भी पढ़ें- किस किसको प्यार करूँ फिल्म रिव्यू

अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म शुक्रवार को प्रदर्शित हुई। फिल्म ने पहले वीकेंड में 28.81 करोड़ रुपये की कमाई की हालाकि फिल्म विशेषज्ञों ने पहले वीकेंड में इसकी कमाई का आंकड़ा 30 करोड़ रुपये के पार जाने का अनुमान जताया था। फिल्म ने सोमवार को इस आंकड़े को पार कर लिया, जब इसने 4.5 करोड़ रुपये कमाए।

रत्न जैन, गणेश जैन और अब्बास-मस्तान द्वारा निर्मित फिल्म में अरबाज खान, वरुण शर्मा, मंजरी फंडनीस, एली अवराम, सिमरन मुंडी और साई लोकुर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kapil Sharma's Kis Kisko Pyaar Karun earns 37 cr