Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IPL 2018: विराट कोहली का हौसला बढ़ाने के लिए मैच देखने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इस अंदाज में किया चीयर

IPL 2018: विराट कोहली का हौसला बढ़ाने के लिए मैच देखने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इस अंदाज में किया चीयर

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इसके बावजूद वह भारतीय क्रिकेटर और पति विराट कोहली के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। शुक्रवार को विराट RCB की तरफ से खेलते हुए दिखे। यहां उनका मुकाबला अभिनेत्री प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुआ।

Anushka - India TV Hindi Anushka

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इसके बावजूद वह भारतीय क्रिकेटर और पति विराट कोहली के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। शुक्रवार को विराट RCB की तरफ से खेलते हुए दिखे। यहां उनका मुकाबला अभिनेत्री प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुआ। अनुष्का यहां ब्लैक सैंडो और ब्लू जींस पहने पहुंची। पूरे मैच के दौरान वह खूब जोश के साथ विराट का हौसला बढ़ाती हुई नजर आईं। अनुष्का को यहां काफी उत्साहित देखा गया।

इस दौरान अनुष्का, विराट को फ्लाइंग किस करती भी दिखीं। उन्होंने यहां प्रीति जिंटा से भी मुलाकात की और बाद में दोनों ने मैच का खूब मजा उठाया। विराट की टीम ने यहां बेहतरीन प्रदर्शन से 4 विकेट से इस मैच को जीता। बता दें कि यह उनका मैच था जहां उन्होंने जीत हासिल की। हालांकि 8 अप्रैल को RCB के पहले मैच के दौरान विराट की टीम की हार हुई थी।

Anushka

वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'सूई धागा' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म के सेट से उनके लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी है। फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News