Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी के जाने के बाद पहली बार मुस्कुराई बेटी, देखिए, जाह्नवी के 21वें जन्मदिन की Inside Pictures

श्रीदेवी के जाने के बाद पहली बार मुस्कुराई बेटी, देखिए, जाह्नवी के 21वें जन्मदिन की Inside Pictures

वीडियो में जाह्नवी कपूर पिता बोनी और बहन खुशी के साथ बैठकर केक काटती नजर आ रही हैं। बड़ी बहन अंशुला भी साथ मौजूद हैं।

जाह्नवी कपूर- India TV Hindi जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने 7 मार्च को अपना 21वां जन्मदिन मनाया। अपनी मां को श्रद्धांजलि देने के लिए जाह्नवी पहले एक ओल्ड एज होम गईं, वहां उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इसके बाद शाम को जाह्नवी के परिवार के सभी बच्चे और लड़कियों ने जाह्नवी को सप्राइज देते हुए उनके लिए केक लेकर पहुंचे, और बर्थडे सॉन्ग गाया। बाद में जाह्नवी ने केक काटा और अपना जन्मदिन मनाया। जाह्नवी के जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग फैन पेज पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में जाह्नवी के परिवार के लोग मौजूद हैं। इसमें सभी कपूर डॉटर्स नजर आ रही हैं। खुशी कपूर, सोनम कपूर, रिया कपूर, अंशुला कपूर (अर्जुन कपूर की बहन), संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और खूब बच्चे तस्वीरों में नजर आ रहे हैं।

संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर साझा की...

हाल ही में जाह्नवी की फ्रेंड बनी बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने भी जाह्नवी के बर्थडे की तस्वीर साझा की है।

एक वीडियो में जाह्नवी कपूर पिता बोनी और बहन खुशी के साथ बैठकर केक काटती नजर आ रही हैं। बड़ी बहन अंशुला भी मौजूद हैं।

अब जरा इन तस्वीरों को देखिए जाह्नवी ने इस तरह ओल्ड एज होम में अपना जन्मदिन मनाया।

जाह्नवी कपूर के BFF अक्षत रंजन जो अक्सर जाह्नवी के साथ नजर आते हैं, उन्होंने कुछ इस अंदाज में जाह्नवी को जन्मदिन विश किया है।

कल जाह्नवी के लिए खास दिन था, उनकी बहन सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए पोस्ट शेयर किया और लिखा- एक मजबूत लड़की जो आज औरत बन गई उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस तरह जाह्नवी को जन्मदिन की बधाई दी।

जाह्नवी कपूर जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रही हैं, फिल्म में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट की हिंदी रीमेक है।

Latest Bollywood News