Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. फिल्म के लिए टीचर बनने जा...

फिल्म के लिए टीचर बनने जा रहे ऋतिक रौशन ने ली छात्रों की सुध, एग्जाम के लिए दी शुभकामनाएं

आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक में ऋतिक आनंद गणित के शिक्षक हैं, जो प्रतिवर्ष 30 आर्थिक रूप से कमजोर और प्रतिभाशाली छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 06 Mar 2018, 14:57:45 IST

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोमवार को सीबीएसई की परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। ऋतिक ने ट्वीट किया, "आज सीबीएसई परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं। यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बोर्ड ने इस साल छात्र-छात्राओं को लैपटॉप का प्रयोग करने की अनुमति दी है।"

'सुपर 30' की शूटिंग शुरू कर रहे अभिनेता ने सभी विद्यार्थियों को शांत रहने के लिए कहा है। आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक में ऋतिक आनंद गणित के शिक्षक हैं, जो प्रतिवर्ष 30 आर्थिक रूप से कमजोर और प्रतिभाशाली छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते हैं।

उन्होंने कहा, "शिक्षक की भूमिका निभा रहा हूं। भूल नहीं सकता कि एक छात्र के रूप में कैसे घबरा गया था। शांत रहो और नींद का बलिदान मत करो!" रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा समर्थित और विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: फिल्म के लिए टीचर बनने जा रहे ऋतिक रौशन ने ली छात्रों की सुध, एग्जाम के लिए दी शुभकामनाएं hrithik roshan best wishes for cbsc students