A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो क्या शिल्पा शिंदे की वजह से एंटरटेनमेंट की रात में नहीं आईं हिना खान? या है कोई और वजह?

तो क्या शिल्पा शिंदे की वजह से एंटरटेनमेंट की रात में नहीं आईं हिना खान? या है कोई और वजह?

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और बिग बॉस के घर के बाकी सदस्य विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा व अर्शी खान जल्द ही कलर्स के शो एंटरटेनमेंट की रात में नजर आने वाले हैं।

Shilpa Hina- India TV Hindi Shilpa Hina

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और बिग बॉस के घर के बाकी सदस्य विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा व अर्शी खान जल्द ही कलर्स के शो एंटरटेनमेंट की रात में नजर आने वाले हैं, सभी सितारों ने शो के लिए शूटिंग भी कर ली है। लेकिन इस शो में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हिना खान नहीं पहुंची थीं। कहा जा रहा था कि हिना शिल्पा शिंदे की वजह से शो में नहीं आईं। लेकिन जब हिना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ और ही जवाब दिया। हिना खान का कहना है कि मुझे तो ये पता भी नहीं था कि मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं। मुझे नहीं पता इस तरह की खबरें कहां से आईं और कौन उड़ा रहा है।

हिना ने बताया कि सच तो यहा है कि, मैंने बिग बॉस के फिनाले के बाद यह बताया था कि मैं अपने फैमिली के साथ समय बिताना चाहती हूं, क्योंकि मैं साढ़े 3 महीने बाद उनसे मिल रही हूं। बता दें, बिग बॉस फिनाले में शिल्पा शिंदे विनर रहीं जबकि हिना खान रनर अप थीं। शिल्पा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब शो खत्म हो चुका है, और अब मैं उनसे (हिना खान) दोबारा नहीं मिलना चाहती न उनका चेहरा देखना चाहती हूं। वहीं हिना खान ने कहा था कि मुझे शिल्पा शिंदे से मिलने में और उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं तो उनके साथ काम करने के लिए भी तैयार हूं।

Image Source : ptiHina Shilpa

हिना खान ने बताया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है, लंबे समय बाद वह मुझे देखकर काफी खुश हैं। इस वजह से वह काफी रोईं भी हैं, इन्हीं सब कारणों से मैं फिलहाल किसी और शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं बस घरवालों के साथ वक्त बिताना चाहती हूं। 

 एंटरटेनमेंट की रात के सेट पर अर्शी, पुनीश और शिल्पा शिंदे।

देखिए एंटरटेनमेंट की रात के सेट पर अर्शी खान और आशा नेगी ने किस तरह मजे किए।

Latest Bollywood News