Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 18 साल से कम उम्र के...

18 साल से कम उम्र के लोग नहीं देख पाएंगे उर्वशी रौटेला का हॉट अवतार

'हेट स्टोरी 4' शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें उर्वशी रौतेला, करन वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 06 Mar 2018, 11:03:43 IST

मुंबई: निर्देशक विशाल पांड्या ने बताया कि 'हेट स्टोरी' श्रृंखला की पिछली फिल्मों की तरह इसके चौथे संस्करण को भी 'ए' प्रमाणपत्र मिला है। 'हेट स्टोरी' श्रृंखला की फिल्में रोमांच, कामुकता और बदले की भावना से भरपूर होती हैं। पांड्या ने एक बयान में कहा, "फिल्म स्पष्ट रूप से एक व्यस्क दर्शकों के लिए है। यह न सिर्फ एक इरोटिक फिल्म है बल्कि इसकी कहानी बदला लेने के विषय पर आधारित है।"

उन्होंने कहा, "फिल्म का विषय महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों और इससे उनमें किस तरह नफरत की भावना पैदा होती है, इस पर आधारित है। अगर सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म फ्रेंचाइजी को 'यू/ए' प्रमाण पत्र दिया होता, तो जरूर मुझे चिंता होती।"

'हेट स्टोरी 4' शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें उर्वशी रौतेला, करन वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 18 साल से कम उम्र के लोग नहीं देख पाएंगे उर्वशी रौटेला का हॉट अवतार hate story 4 git 1 certificate from cbfc board