Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Friendship Day: प्रियंका-कंगना से लेकर प्रीति-ऐश्वर्या, ये हैं बॉलीवुड के 5 BFFs

Happy Friendship Day: प्रियंका-कंगना से लेकर प्रीति-ऐश्वर्या, ये हैं बॉलीवुड के 5 BFFs

पहले कहा जाता था कि बॉलीवुड में कोई हीरोइन दोस्त नहीं हो सकती, लेकिन समय के साथ-साथ यह धारणा भी बदलती गई। फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ती प्रतियोगिता के बीच आज भी ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। कुछ सेलेब्स की दोस्ती के बारे में तो आप जानते होंगे, लेकिन कुछ ऐसे भी दोस्त हैं, जिनकी दोस्ती ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती।

<p>Priyanka Chopra, Kangana Ranaut</p>- India TV Hindi Priyanka Chopra, Kangana Ranaut

नई दिल्ली: पहले कहा जाता था कि बॉलीवुड में कोई हीरोइन दोस्त नहीं हो सकती, लेकिन समय के साथ-साथ यह धारणा भी बदलती गई। फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ती प्रतियोगिता के बीच आज भी ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। कुछ सेलेब्स की दोस्ती के बारे में तो आप जानते होंगे, लेकिन कुछ ऐसे भी दोस्त हैं, जिनकी दोस्ती ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती। इस फ्रेंडशिप डे पर जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे ही 5 BFFs के बारे में...

ये भी पढ़ें-

प्रियंका की शादी पर बोलीं कंगना- वो बहुत एक्साइटेड और खुश हैं

प्रियंका चोपड़ा- कंगना रनौत: कंगना रनौत के बॉलीवुड में दोस्त नहीं हैं। वो कई बार कह चुकी हैं कि वो इस इंडस्ट्री में दोस्त नहीं बनातीं, लेकिन एक एक्ट्रेस है जो कंगना की फ्रेंड लिस्ट में हैं। हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की। कंगना और प्रियंका ने 'कृष' और 'फैशन' में साथ काम किया है और तभी से उनकी दोस्ती बहुत अच्छी है।

अभिषेक बच्चन-गोल्डी बहल: अभिषेक बच्चन और सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल की दोस्ती 80 के दशक से है। गोल्डी के पिता प्रोड्यूसर थे और अमिताभ बच्चन ने उनकी कई फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें-

सोनाली बेंद्रे की हेल्थ को लेकर पति गोल्डी बहल ने सोशल मीडिया पर दी ये जानकारी 

रणबीर कपूर- आदित्य रॉय कपूर:  रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की दोस्ती से तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि रणबीर और आदित्य भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। 'ये जवानी है दीवानी' में उन्होंने साथ में काम किया था और तभी से वो अच्छे दोस्त हैं।

शाहरुख खान-मनोज वाजपेयी: यह नाम सुनकर आपको हैरानी जरूर हुई होगी, लेकिन यह सच है कि दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। बॉलीवुड में आने से पहले दोनों ने साथ में थिएटर किया है।

प्रीति जिंटा-ऐश्वर्या राय बच्चन: दोनों कई साल से अच्छे दोस्त हैं। प्रीति ने कहा था कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या को देख उनपर गर्ल क्रश हो गया था।

Latest Bollywood News