Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: एक बार फिर गुरु रंधावा...

VIDEO: एक बार फिर गुरु रंधावा की धुन पर थिरके इरफान खान

इरफान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ब्लैकमेल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अब खबर आई है कि उनकी इस फिल्म के लिए जाने माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने हिट गाने 'पटोला' को रिक्रिएट किया है। उनका कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 06 Mar 2018, 16:03:48 IST

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड में कई पुराने गानों को रिक्रिएट करके एक बार फिर से दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर अभिनेता इरफान खान भी अपनी अगली फिल्म में ऐसा ही कुछ करने वाले हैं। दरअसल इरफान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ब्लैकमेल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अब खबर आई है कि उनकी इस फिल्म के लिए जाने माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने हिट गाने 'पटोला' को रिक्रिएट किया है। उनका कहना है कि फिल्म 'हिंदी मीडियम' के 'सूट सूट' के बाद इरफान और टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ दोबारा काम करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।

अभिनय देओ द्वारा निर्देशित 'ब्लैकमेल' में रंधावा का यह शानदार गीत शादी के मंडप की पृष्ठभूमि में इरफान और कृति कुल्हरि पर फिल्माया गया है। रंधावा ने गाने के बारे में एक बयान में कहा, "'सूट सूट' के बाद भूषण सर और इरफान सर के साथ दोबारा काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मुझे पहले भी उनके साथ काम करने में मजा आया और 'ब्लैकमेल' में भी ऐसा ही रहा। मुझे उम्मीद है कि यह गीत भी 'सूट सूट' की तरह सफल होगा।"

उन्होंने कहा, "भूषण सर ने मुझे वर्ष 2015 में इस गीत के साथ ब्रेक दिया था। यह गीत दुनियाभर में लोकप्रिय बन गया। लोगों को यह गीत बहुत पसंद आया। यह एक साधारण गीत है, जिसमें एक लड़की की खूबसूरती की तारीफ की गई है।" गौरतलब है कि यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Guru Randhawa say it was great to collaborate with Irrfan Khan again