A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत से सदमे में हैं गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, ट्विटर पर लिखा...

श्रीदेवी की मौत से सदमे में हैं गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, ट्विटर पर लिखा...

श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गयी थीं।

श्रीदेवी- India TV Hindi श्रीदेवी

मुंबई: श्रीदेवी के जाने का सदमा लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। उनके फैंस, सहकर्मी, दोस्त और चिंतक अभी तक इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। श्रीदेवी की मौत पर हर कोई उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहा है। श्रीदेवी के लाखों चाहने वालों में एक नाम गूगल के सीईओ सुंदर पिचई का भी है। सुंदर पिचाई ने भी श्रीदेवी के निधन पर दुख जताते हुए एक ट्वीट किया है।

28 फरवरी को श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद बोनी कपूर ने एक भावुक खत लिखा था, जिसे उन्होंने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। इसी ख़त के जवाब में सुंदर पिचाई ने लिखा है- सदमा में उनकी अदाकारी मुझे सबसे अधिक पसंद आई और परिवार के साथ श्रीदेवी को देखने की ख़ास यादें ज़हन में बनी हुई हैं। वो अपने क्षेत्र में अग्रणी थीं और ना जाने कितने लोगों के लिए एक प्रेरणा भी थीं। आपके इस दु:खद नुक़सान का बहुत दुख है। ईश्वर उन्हें शांति प्रदान करे।

बता दें कि बोनी कपूर ने अपने ख़त में लिखा कि "मेरी बेटियों के लिए वे सबकुछ थीं... उनकी जिंदगी थीं। उन्हीं की वजह से हमारा परिवार चलता था। अब हमारी बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्री के बिना आगे कैसे बढ़ेंगे? वो हमारी जिंदगी थी, वो हमारे हंसने की ताकत थीं।"

श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गयी थीं। 20 फरवरी को शादी हो जाने के बाद श्रीदेवी दुबई में ही रुक गई थीं। 24 फरवरी की रात दुबई के एक होटल के कमरे में उनका निधन हो गया था। 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी को मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

Latest Bollywood News