Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब दिव्यंका ने 'बेटी' को चौंकाया...

जब दिव्यंका ने 'बेटी' को चौंकाया

मुंबई: अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी रूहानिका धवन को 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर जन्मदिन से पहले पार्टी देकर चौंका दिया। वहीं उनका कहना है कि यह उनकी गुड़िया के लिए छोटा

IANS
IANS 27 Sep 2015, 12:20:24 IST

मुंबई: अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी रूहानिका धवन को 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर जन्मदिन से पहले पार्टी देकर चौंका दिया। वहीं उनका कहना है कि यह उनकी गुड़िया के लिए छोटा सा संकेत है। दिव्यंका ने एक बयान में कहा, "रूही 'ये है मोहब्बतें' की गुड़िया है। उसके लिए मैं दुनिया की सारी खुशियों और प्यार की कामना करूंगी। यह उसे विशेष महसूस कराने के लिए छोटा-सा इशारा था और मैं खुश हूं कि उसे पसंद आया।"

ये भी पढ़ें- 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर करण हुए घायल

रूहानिका टेलीविजन धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' से चर्चित हुई है। वह 25 सितंबर को 8 साल की हो गई है। वहीं अभिनेत्री ने 23 सितंबर को उसके जन्मदिन से पहले यह जश्न मनाया। प्रोडक्शन हाउस से एक सूत्र के अनुसार, जब रूहानिका स्कूल से स्टार प्लस के सेट पर पहुंची तो दिव्यंका ने रूहानिका को हैरान कर दिया।

सूत्र ने बताया, "रूही को सुंदर गुलाबी रंग की ड्रेस पहनने के लिए कहा गया और दिव्यंका ने उनकी आंखों पर पट्टी बांधी और कमरे में ले गई, जो उनके लिए सजाया गया था यह क्षण रूही के लिए खुशी और उत्साह से भरा था।"

रूहानिका ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, "मुझे बहुत खूबसूरत सरप्राइज मिला है और मैं बहुत खुश हूं।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Divyanka Tripathi gave surprise to her onscreen daughter