Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिव्या खोसला को ये काम करना लगता है बेहद मुश्किल

दिव्या खोसला को ये काम करना लगता है बेहद मुश्किल

दिव्या खोसला कुमार ने अब तक कई बेहतरीन फिल्में इंडस्ट्री को दे चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'यारियां' से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। हालांकि दिव्या का कहना है कि फिल्म बनाना कठिन काम है। दिव्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा...

divya- India TV Hindi divya

मुंबई: बॉलीवुड की निर्माता-निर्देशक और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने अब तक कई बेहतरीन फिल्में इंडस्ट्री को दे चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'यारियां' से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। हालांकि दिव्या का कहना है कि फिल्म बनाना कठिन काम है। दिव्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म निर्माण अपने आप एक कठिन काम है। आपके अंदर एक फिल्म निर्देशक और रचनात्मक व्यक्ति के रूप में बहुत ज्यादा पागलपन होना चाहिए। जब मैं कोई फिल्म बना रही होती हूं तो वह मेरे लिए मुझसे बड़ी चीज होती है। अगर फिल्म के लिए खुद पर अत्याचार करने की जरूरत होती है तो मैं उससे भी पीछे नहीं हटती हूं।"

बता दें कि दिव्या फिल्म 'सनम रे' का भी निर्देशन कर चुकी हैं। वह कहती हैं कि, "ऐसी स्थितियों और स्थानों पर शूटिंग आसान नहीं है, जो कभी-कभी बहुत ही विकट होती हैं। लेकिन जब आप दृश्यों को कैप्चर कर रहे होते हैं और कुछ बना रहे होते हैं तो स्थितियां मायने नहीं रखती हैं।"

बता दें कि दिव्या को हाल ही में रिलीज हुई एक लघु फिल्म 'बुलबुल' में अभिनय करते हुए देखा गया था। 25 मिनट की इस लघु फिल्म की अधिकांश शूटिंग शिमला में हुई थी। आशीष पांडे के निर्देशित में बनी इस फिल्म में शिव पंडित और एली अवराम अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News