Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण को विश्वास, कहा सबकी...

दीपिका पादुकोण को विश्वास, कहा सबकी उम्मीदों पर हम खरे उतरेंगे

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को विश्वास है कि उनकी फिल्म 'तमाशा' की टीम सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। दीपिका ने यहां एक कार्यक्रम के मौके पर

IANS
IANS 29 Sep 2015, 17:52:17 IST

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को विश्वास है कि उनकी फिल्म 'तमाशा' की टीम सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। दीपिका ने यहां एक कार्यक्रम के मौके पर कहा, "इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। मुझे विश्वास है कि हम सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।"

फिल्म तमाशा के बारे में 29 वर्षीय दीपिका ने कहा कि फिल्म 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' से बहुत अलग है। उनके लिए इसकी टीम सपनों जैसी है। फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- तमाशा ट्रेलर आउट: रणबीर-दीपिका की केमेस्ट्री छू लेगी आपके दिल को

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा इम्तियाज और सह-कलाकार के रूप में रणबीर के साथ मिलकर काम करना चाहती थी। ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक 'ये जवानी है दीवानी' जैसे ही फिल्म का आनंद लेंगे।"

फिल्म 'तमाशा' 27 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक रोमांटिक फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भी नजर आएंगी। फिल्म में वह मस्तानी का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार शूजित सरकार की कॉमेडी ड्रामा 'पीकू' में बंगाली वास्तुकार की भूमिका में देखा गया था।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone is confident of Tamasha's success