Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. भूमि पेडनेकर ने इंटरनेट की वजह...

भूमि पेडनेकर ने इंटरनेट की वजह से भगवान को क्यों दिया धन्यवाद

भूमि पेडनेकर इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपने कार्यक्रम 'लस्ट सीरीज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने कहा है कि वे शुक्रगुजार हैं कि इंटरनेट पर कोई सेंसरशिप नहीं है। 'लस्ट सीरीज' में निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी की कहानियां दिखाई जाएगी।

Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Apr 2018, 11:42:30 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपने कार्यक्रम 'लस्ट सीरीज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने कहा है कि वे शुक्रगुजार हैं कि इंटरनेट पर कोई सेंसरशिप नहीं है। 'लस्ट सीरीज' में निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी की कहानियां दिखाई जाएगी। भूमि मनोरंजन उद्योग में डिजिटल माध्यम द्वारा लाई गई शैलियों और विषयों में विविधता को असाधारण मानती हैं। भूमि ने बताया, "इंटरनेट और ऐसे आश्चर्यजनक पोर्टल देने के लिए ईश्वर का धन्यवाद। जैसे नेटफ्लिक्स और एमेजन।“

उन्होंने आगे कहा, “दर्शकों के देखने के लिए विषयवस्तु काफी बढ़ गई है और इसीलिए काम की गुणवत्ता भी काफी बढ़ गई है। अब आप दर्शकों को कोई बेकार वस्तु नहीं दिखा सकते। वे उसकी तारीफ नहीं करने वाले। मुद्दा ये है कि इंटरनेट पर सेंसरशिप नहीं होने के कारण बतौर निर्माता आप और आजादी से सोच सकते हैं और रचनात्मक लोग वही करते हैं जिस पर वे विश्वास करते हैं।" भूमि 'लस्ट सीरीज' के किसी अन्य माध्यम की अपेक्षा डिजिटल माध्यम पर रिलीज होने के कारण खुश हैं। भूमि 'टाइड प्लस विड एक्स्ट्रा पॉवर' और गैर सरकारी संस्था 'गूंज' के 'राष्ट्रीय होली वस्त्र भंडार' मुहिम की सफलता का जश्न मनाने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में आई थीं।

इस मुहिम के तहत जरूरतमंदों को देने के लिए 20 शहरों से 83,500 कपड़े इकट्ठे हुए थे। बॉलीवुड द्वारा ऐसे सामाजिक उपक्रमों को सहयोग देने की बात पर भूमि ने कहा, "कलाकार के तौर पर, हममें लोगों को प्रभावित करने की क्षमता होती है। इसी जगह अभिनेताओं की सामाजिक जिम्मेदारी दिखाई देती है। उन्हें अपनी शक्ति और प्रसिद्धि का उपयोग अच्छे कामों में करना चाहिए।" भूमि की ये खासियत उनकी फिल्मों में भी दिखती है। भूमि की अगली फिल्म अभिषेक चौबे निर्देशित 'सोन चिरैया' है, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी और आशुतोष राणा काम कर रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bhumi Pednekar says thank god there's no censorship on the net