Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जाह्नवी को कोई तंग न करे...

जाह्नवी को कोई तंग न करे इसलिए करण जौहर ने किया बड़ा फैसला, धड़क के सेट पर बैन किया मोबाइल

मॉम श्रीदेवी के गुजरने के दो हफ्ते बाद जाह्नवी शूटिंग पर लौटी हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 13 Mar 2018, 9:40:12 IST

नई दिल्ली: श्रीदेवी के निधन के बाद से हर किसी की नजर जाह्नवी कपूर पर है। जाह्नवी ने अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू कर दी है। आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक हो गए। अब करण जौहर ने एक बड़ा फैसला किया है। जाह्नवी की कोई पिक्चर्स क्लिक न करे इसलिए करण जौहर ने शूटिंग के सेट पर नो फोन पॉलिसी का नियम लागू कर दिया है।

अब सेट पर काम के दौरान कोई भी फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकता है। फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि शूटिंग ज्यादातर आउटडोर हो रही है। इस वजह से लोगों को फोटो और वीडियो बनाने से रोकना मुश्किल काम है। हम बस लोगों से सपोर्ट की उम्मीद कर सकते हैं।

लीक हुई तस्वीरों में तस्वीर में जाह्नवी ने पीले रंग का सलवार सूट पहना है वहीं ईशान पीली शर्ट और नीली जैकेट में नजर आ रहे हैं।

मॉम श्रीदेवी के गुजरने के दो हफ्ते बाद जाह्नवी शूटिंग पर लौटी हैं। इस वजह से उनकी हर हरकत पर नजर रखी जा रही है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें लीक हुई थी, जिसमें वह बिल्कुल ही अपनी मां श्रीदेवी की तरह नजर आ रही थीं।

फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है, आगे कोलकाता में भी फिल्म के कुछ भाग शूट किए जाएंगे। धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी इंटरकास्ट मैरिज और ऑनर किलिंग पर आधारित है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जाह्नवी को कोई तंग न करे इसलिए करण जौहर ने किया बड़ा फैसला, धड़क के सेट पर बैन किया मोबाइल ban mobile on set of dhadak karan johar decided after leak pictures of janhvi kapoor