A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गर्लफ्रेंड संग मारपीट कर फरार अरमान कोहली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड संग मारपीट कर फरार अरमान कोहली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रेंड नीरू के साथ मारपीट करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि अरमान को लोनावला में स्थित एक फार्म हाउस से अरेस्ट किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि संताक्रुज पुलिस ने अरमान की गर्लफ्रेंड और मॉडल की शिकायत पर उन्हें गिरफ्तार किया।

Armaan Kohli- India TV Hindi Armaan Kohli

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि अरमान को लोनावला में स्थित एक फार्म हाउस से अरेस्ट किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि संताक्रुज पुलिस ने अरमान की गर्लफ्रेंड और मॉडल की शिकायत पर उन्हें गिरफ्तार किया। आज मुंबई के एक कोर्ट में अरमान की पेशी भी होने वाली है। बता दें कि उन्होंने 4 जून को अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अरमान इस मामले के बाद से ही फरार थे।

नीरू के बयान के आधार पर अरमान के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि अरमान और उनकी गर्लफ्रेंड में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। इसके बाद अरमान अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने नीरू को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद नीरू के सिर पर बुरी तरह से आई और उन्हें तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। बता दें कि अरमान कोहली ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 7वें सीजन में भी नजर आए थे।

Latest Bollywood News