Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Sridevi की जाह्नवी और खुशी के...

Sridevi की जाह्नवी और खुशी के बचाव में आईं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, भद्दे कमेंट्स के जवाब में कहा...

बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी। पहली बीवी से बोनी के दो बच्चे अर्जुन और अंशुला हुए।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 06 Mar 2018, 10:19:24 IST

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर जो दुखों का पहाड़ टूटा उसे कम करने के लिए बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर लगातार पिता के साथ खड़े रहे। अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे हैं। लोगों को हमेशा ये शिकायत रही कि श्रीदेवी की वजह से बोनी से पहली पत्नी को तलाक दिया और अर्जुन-अंशुला के साथ अन्याय हुआ है।

लेकिन अंशुला को ये बिल्कुल गवारा नहीं है कि कोई उनकी बहनों जाह्नवी और खुशी के बारे में कुछ कहे। तभी तो अंशुला ने अर्जुन कपूर की एक फीमेल फैन को आड़े हाथों ले लिया जिसमें वह उनकी सौतेली बहनों को ट्रोल कर रही थी। अंशुला ने कड़े शब्दों में उससे कहा कि मेरी बहनों को अपशब्द कहना बंद करें।

सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में अंशुला ने डटकर रहने की बात कही है। इसी पोस्ट पर एक यूजर ने जाह्नवी और खुशी के अलावा उनके पिता बोनी कपूर को लेकर भी भद्दे कमेंट्स किए। अंशुला ने पहले इस कमेंट को डिलीट किया और फिर लिखा- "आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह के अपशब्द मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें। मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया, इसलिए मैंने आपके कमेंट्स डिलीट कर दिए। आपके अंदर मेरे और भाई (अर्जुन कपूर) को लेकर जो प्यार और जुनून है उसके लिए मैं आपकी आभारी हूं। लेकिन गुजारिश है कि खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं। आपके प्यार के लिए शुक्र‍िया।"

बता दें, बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी। पहली बीवी से बोनी के दो बच्चे अर्जुन और अंशुला हुए। साल 1996 में बोनी ने मोना से तलाक लेकर श्रीदेवी से शादी कर ली। साल 2012 में मोना का देहांत हो गया।

श्रीदेवी से शादी के बाद मोना और बोनी का रिश्ता जरूर खत्म हो गया। लेकिन अर्जुन और अंशुला हमेशा पिता के करीब रहे। हालांकि श्रीदेवी से अर्जुन और अंशुला ने कोई रिश्ता नहीं रखा। लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला ने बड़े भाई-बहन की तरह जाह्नवी और खुशी का सपोर्ट किया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sridevi की जाह्नवी और खुशी के बचाव में आईं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, भद्दे कमेंट्स के जवाब में कहा... arjun kapoor sister anshula kapoor supported janhvi and khushi