Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मलाला के मुरीद हुए अर्जुन...

मलाला के मुरीद हुए अर्जुन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाने के आदी हैं, लेकिन जब न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई को देखा तो उनके पास

IANS
IANS 30 Sep 2015, 19:24:37 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाने के आदी हैं, लेकिन जब न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई को देखा तो उनके पास गए और उनसे तस्वीर खिंचावाने के लिए कहा।

अर्जुन ने मंगलवार को अपने ट्विटर पृष्ठ पर लिखा, "पहली बार और सिर्फ एक बार मैंने किसी से तस्वीर के लिए पूछा। वह बेहतर भविष्य के लिए मानवता की आशा देती हैं।"

मलाला और अर्जुन ने पिछले सप्ताह न्यूयॉर्क में वैश्विक नागरिक समारोह में आमने-सामने आए, जहां उन्होंने एक साथ तस्वीर खिंचवाई, इसमें दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

अर्जुन वैश्विक नागरिक समारोह में वैश्विक लक्ष्यों के अंतर्राष्ट्रीय चैंपियन और भारत के राजदूत के रूप वहां थे। जबकि युसुफजई 18 साल की पाकिस्तानी हैं। मलाला पर जब तहरीक-ए-तालिबान के बंदूकधारियों ने हमला किया था, उस दौरान वह 14 साल की थी। इसके लिए उन्हें 2014 में नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था।

अर्जुन कपूर जल्द ही आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'की एण्ड का' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में देखा जाएगा। फिल्म में करीना अर्जुन की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

खबर है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी देखा जाएगा लेकिन वह मेहमान की भूमिका में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर अर्जुन कपूर और करीना कपूर दोनों साथ नजर आएंगे।

फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मलाला के मुरीद हुए अर्जुन