Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. विराट कोहली के साथ शादीशुदा रिश्ते...

विराट कोहली के साथ शादीशुदा रिश्ते पर छपा इंटरव्यू देखकर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा...

अनुष्का फिलहाल वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 13 Mar 2018, 13:09:08 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें पब्लिक प्लैटफॉर्म पर रखना उचित नहीं समझती हैं। उन्होंने कभी भी विराट के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन अचानक शादी करके सबको चौंका दिया। विराट के साथ इटली में अनुष्का ने शादी कर ली, और लोगों को चौंका दिया। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही है। इसी बीच अनुष्का ने एक बंगाली अखबार को उनका फर्जी इंटरव्यू छापने पर फटकार लगाई है। अनुष्का ने साफ-साफ कहा कि अभी तक उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर कोई भी इंटरव्यू नहीं दिया है।

न्यूज पेपर की कटिंग ट्विटर पर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- "यह बहुत ही चौंकाने वाला है, एक बड़े अखबार ने मेरा इंटरव्यू छापा है जो मैंने कभी दिया ही नहीं है। मैंने ना इस अखबार के साथ ना किसी और के साथ अपना कोई भी इंटरव्यू अपनी पर्सनल लाइफ पर नहीं दिया है। यह दिखाता है कि आप लोग अपनी आजादी का कितना दुरुपयोग करते हैं।"

दरअसल एक बंगाली अखबार ने यह कहकर यह आर्टिकल छापा था कि ये अनुष्का का शादी के बाद पहला इंटरव्यू है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की हैं।

अनुष्का फिलहाल वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘परी’ को फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना मिली है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: विराट कोहली के साथ शादीशुदा रिश्ते पर छपा इंटरव्यू देखकर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा... anushka sharma angry on a Bengali news paper for fake interview on her personal life