A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मजेदार है अमिताभ और ऋषि कपूर की ‘102 नॉट आउट’ का टीजर

मजेदार है अमिताभ और ऋषि कपूर की ‘102 नॉट आउट’ का टीजर

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अभिनय से सजी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा बनी हुई है। अब इनकी इस फिल्म का भी टीजर भी रिलीज हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में बिग बी और ऋषि की जोड़ी को 27 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा...

102 Not out- India TV Hindi 102 Not out

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अभिनय से सजी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा बनी हुई है। अब इनकी इस फिल्म का भी टीजर भी रिलीज हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में बिग बी और ऋषि की जोड़ी को 27 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा जा रहा है। इस फिल्म की कहानी वृद्ध पिता और बेटे की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती रहती है। उम्र के इस पड़ाव में आखर भी दोनों एक दूसरे के साथ हंसते-रोते जिंदगी बिता रहे हैं। फिल्मकार उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं। फिल्म में अमिताभ के लुक के साथ काफी बदलाव किए गए हैं।

इस टीजर को देखकर लगता है कि फिल्म में अमिताभ एक मस्तीखोर पिता की भूमिका निभा रहे हैं। शैतानी करने और पार्टी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। वहीं ऋषि कपूर कुछ गंभीर और जिम्मेदार बेटे के किरदार में हैं और अपने पिता की इन शैतानियों से परेशान हो चुके हैं। सिर्फ 1 मिनट और 2 सेकंड के इस टीजर से ही आप फिल्म की कहानी का काफी हद तक अंदाजा लगा सकते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिल्म ‘कुली’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘अजूबा’ और ‘कुली’ जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं। बता दें कि फिल्म इसी साल 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News