A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजन नंदा की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऋषि कपूर, देखें तस्वीरें और वीडियो

राजन नंदा की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऋषि कपूर, देखें तस्वीरें और वीडियो

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का सोमवार को 76 साल की उम्र में निधन हो गया। मंगलवार को दिल्ली के ताज पैलेस होटल में उनकी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कई जाने माने फिल्मी सितारों के अलावा व्यापार और राजनीति से भी कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

Rajan Nanda prayer meet- India TV Hindi Rajan Nanda prayer meet

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का सोमवार को 76 साल की उम्र में निधन हो गया। मंगलवार को दिल्ली के ताज पैलेस होटल में उनकी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कई जाने माने फिल्मी सितारों के अलावा व्यापार और राजनीति से भी कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। बच्चन परिवार के अलावा यहां कपूर परिवार से ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, नीतू कपूर, बबीता और करिश्मा कपूर भी पहुंचीं। वर्ष 1994 से एस्कॉर्टस ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा को गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया था।

Rajan Nanda prayer meet

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा, दिवंगत सुपरस्टार राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पति थे। उनके बच्चे निखिल और नताशा नंदा हैं। बता दें कि बिग बी बुल्गारिया से सीधे दिल्ली पहुंचे थे। जहां वह अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे।

Rajan Nanda prayer meet

अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट में अपने सभी फैंस को उनके मैसेज और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया है। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने तुलसीदास की रामायण में लिखी संस्कृत की पंक्तियों में कहा कि आत्मा अमर होती है। उन्होंने लिखा, "आत्मा को आग नहीं जला सकती, भिगो सकता नहीं पानी, सुखा नहीं सकती हवा उसे, भेद सकता नहीं तीर।"

Latest Bollywood News