Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. राष्ट्रीय पुरस्कार को लेकर बोलीं आलिया...

राष्ट्रीय पुरस्कार को लेकर बोलीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। आलिय अब तक की अपनी फिल्मों में कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। आलिया ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' में बिहारी प्रवासी की भूमिका निभाकर...

India TV Entertainment Desk 06 Mar 2017, 19:19:26 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। आलिय अब तक की अपनी फिल्मों में कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। आलिया ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' में बिहारी प्रवासी की भूमिका निभाकर सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार हासिल करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर उन्हें बेहद खुशी होगी, हालांकि वह पुरस्कार जीतने के लिए फिल्में नहीं करती हैं।

आलिया द्वारा 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने की प्रबल संभावना है। आलिया ने बताया, "अगर मुझे यह पुरस्कार मिलता है तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। मुझे नहीं मालूम ऐसा होगा या नहीं, ेलेकिन अगर ऐसा होता है तो मुझे बेहद खुशी होगी।" अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि अगरल उन्हें यह पुरस्कार नहीं मिलता है तो उन्हें कोई निराशा नहीं होगी।

फिल्मकार महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया ने कहा, "पुरस्कार आपको सिर्फ आपके प्रयासों के लिए मिलती है, मैं इसे सबकुछ नहीं मानती, मैं पुरस्कार के लिए काम नहीं करती, लेकिन जिस साल आपको मिलता है..आप खुद को आभारी महसूस करते हैं और अपने प्रयास को सराहे जाने पर बेहद खुशी महसूस करते हैं।"

कम उम्र में ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अभिनय की दुनिाय में कदम रखने वाली आलिया के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती और वह लंबे अर्से तक फिल्मों में सक्रिय रहना चाहती हैं। किरदारों के चयन के बारे में अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने अंतर्मन की आवाज सुनती हैं। उन्होंने कहा कि वह विविधतापूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं। वह कॉमेडी, एक्शन, प्रेम कहानी और बायोपिक आदि सभी विधाओं की फिल्में करना चाहती हैं।

आलिया फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रचार में व्यस्त हैं। इसमें वह कोटा की रहने वाली लड़की की भूमिका में हैं। फिल्म में उनके अलाव वरुण दवन भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।