Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू पर...

बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोले अक्षय कुमार, बताई कुछ खास बातें

बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार किड्स कदम रख रहे हैं। अब खिलाड़ी अक्षय कुमार के बेटे आरव को डेब्यू को लेकर खबरें आ रही हैं। गौरतलब है कि अक्षय लंबे वक्त से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू लाखों के दिलों पर चलाया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Aug 2018, 14:11:46 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार किड्स कदम रख रहे हैं। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। वहीं दूसरी ओर सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई हैं। लेकिन अब खिलाड़ी अक्षय कुमार के बेटे आरव को डेब्यू को लेकर खबरें आ रही हैं। गौरतलब है कि अक्षय लंबे वक्त से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू लाखों के दिलों पर चलाया है। वक्त के साथ-साथ दर्शकों में खिलाड़ी कुमार के लिए प्रेम और इज्जत बढ़ती ही जा रही है।

इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बात की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक पिता होने के नाते अपने कर्तव्यों को लेकर भी बात कीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने कहा कि, आरव एक्टिंग के बारे में सोचने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहते हैं।

अक्षय ने कहा, "अभी वह बहुत छोटा है और फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान देना चाहता है। मुझे नहीं पता कि वह इंडस्ट्री में जाएगा या नहीं। मैं उस पर दबाव नहीं बनाना चाहता। आजकल के बच्चें बहुत समझदार हैं। मेरा बेटा भी उनसे अलग नहीं है। मुंबई में अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद वह लंदन के स्कूल में पढ़ना चाहता है, जो उसने पहले से ही सोचा हुआ है। मैं अपने बच्चों को वो करने देना चाहता हूं, जो वो करना चाहते हैं।"

अक्षय ने आगे कहा, "मेरे बेटे के साथ मेरा काम बहुत आसान है। अगर उसे लगता है कि कोई स्कूल उसके लिए अच्छा है तो वह उसकी वेबसाइट पर जाकर उसे देख लेता है, फोर्म भरता है और सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर देता है। मेरा काम होता है कि उस फोर्म पर साइन करना और पैसे देना। यह बहुत आसान होता है। मेरी पत्नी टीना भी एक अच्छी मां हैं और हमारे दोनों बच्चों की जिम्मेदारियां बहुत अच्छे से उठाती हैं।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar speaks up on son Aarav's big Bollywood debut