Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दुष्कर्म कानूनों के दुरुपयोग पर बनी...

दुष्कर्म कानूनों के दुरुपयोग पर बनी फिल्म में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा

अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा देश में दुष्कर्म कानूनों के दुरुपयोग पर आधारित फिल्म 'सेक्शन 375' में दिखाई देंगे।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 18 Feb 2018, 13:32:54 IST

मुंबई: अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा देश में दुष्कर्म कानूनों के दुरुपयोग पर आधारित फिल्म 'सेक्शन 375' में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक करेंगे जबकि निर्देशन मनीष गुप्ता ने किया है। 

गुप्ता ने जारी बयान में कहा, "पुरुषों और महिलाओं द्वारा दुष्कर्म के कानूनों का दुरुपयोग किया जा रहा है। पुलिस और न्यायपालिका दुविधा में है कि दुष्कर्म का कौन सा मामला वास्तविक और कौन सा झूठा है।" फिल्म की कहानी एक दुष्कर्म मामले के इर्द-गिर्द घूमती है। इस मामले को देखकर न्यायाधीश भी दुविधा में है कि क्या यह वास्तव में दुष्कर्म का मामला है या सहमति से बने यौन संबंधों का।

फिल्म में आरोपी के वकील की भूमिका में अक्षय हैं, जबकि ऋचा चड्ढा सरकारी वकील का किरदार निभा रही हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दुष्कर्म कानूनों के दुरुपयोग पर बनी फिल्म में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा akshay khanna and richa chaddha will seen in a suspense thriller movie